प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत | pratapgarh-uttar-pradesh-2 – News in Hindi

0
3

प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा

घायलों (Injured) को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं तीनों मृतकों के शव को पंचनामा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratagrah) जिले में फतनपुर थाना क्षेत्र के धरी मोड़ के पास शनिवार को ट्रक व कार की आमने सामने भिडंत हो गई. ट्रक की टक्‍कर इतनी तेज थी कि कार के परखचे उड़ गए. आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार कार में फंसे लोगों को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाला. हालांकि तब तक कार सवार दंपति और पुत्र की मौके पर मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल अवस्‍था में कराह रहे थे. घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं तीनों मृतकों के शव को पंचनामा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूरी घटना की वजह प्रतापगढ़ में आज सुबह से हो रही तेज बारिश बताई जा रही है.

ये हैं मृतक और घायल

हादसे में मरने वालों में राधेश्याम शर्मा 80, रजपत्ती 70, उनका बेटा भारत भूषण शर्मा 54 हैं. वह नगर कोतवाली इलाके के रूपापुर के रहने वाले थे. घायलों में राहुल शर्मा 24 व योगेंद्र भूषण 40 हैं. वे सभी भी रूपापुर कोतवाली इलाके के रहने वाले हैं. कार सवार उमरी, जौनपुर स्थित अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर भूमिपूजन: पीले रंग में रंगे अयोध्या शहर के चौक-चौराहे और मंदिरबताया ज रहा है कि कार सवार 6 लोग अपने बीमार रिश्तेदार को देखने जौनपुर जिले के बदलापुर जा रहे थे, इसी बीच धरी गांव के पास ट्रक और कार की टक्कर हो गयी, हादसे के बाद लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर भीषण जाम लग गया. घटनास्थल पर पहुंच कर एसओ ने हाइवे के आवागमन को बहाल कराया. इस हादसे में दंपति राधेश्याम, रजपत्ती, बेटे भारत भूषण की मौत हो गयी, जबकी योगेंद्र,अंश और राहुल घायल है. मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

Source

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें