SSR केस: बिहार पुलिस ने बांद्रा के DCP को लिखा पत्र, अब सुशांत के स्टाफ से होगी पूछताछ | bollywood – News in Hindi

0
3

बिहार पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) के लेकर बिहार पुलिस ने बांद्रा के डीसीपी को पत्र लिखा हैं, जिसमें उन्होंने गाड़ी उपलब्ध करने के साथ टीम में एक महिला पुलिसकर्मी मुहैया कराने की बात कही है.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case ) में बिहार पुलिस (Bihar Police) ने मुंबई में अपनी जांच को तेज कर दिया है. बिहार पुलिस इस मामले में कड़ियों को जोड़कर लोगों से पूछताछ कर रह है. पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) के भी बयान दर्ज किए. खबर हैं कि इस मामले पर बिहार पुलिस ने बांद्रा के डीसीपी को पत्र लिखा हैं, जिसमें उन्होंने गाड़ी उपलब्ध करने के साथ टीम में एक महिला पुलिसकर्मी मुहैया कराने की बात कही है.

बिहार पुलिस के इस पत्र के बाद बांद्रा के डीसीपी ने हर सम्भव सहयोग का आश्वासन उन्हें दिया है. बिहार पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ते हुए अब सुशांत के नए ड्राइवर और स्टाफ से बातचीत करेगी. जानकारी के मुताबिक, आज मुंबई पुलिस बकरीद की वजह से थोड़ा व्यस्त हैं, लिहाजा बिहार पुलिस खुद से मामले की जांच करेगी.

इस केस में बिहार पुलिस उस डायरेक्टर से भी पूछताछ करेगी, जिसके साथ सुशांत जल्द काम करने वाले थे. पुलिस ये जानना चाहती हैं कि अगर सुशांत मानसिक तौर पर अस्वस्थ थे तो नई फिल्म की स्टोरी पर बातचीत कैसे करते थे?

ये भी पढ़ें- जब रिया चक्रवर्ती ने खुद को बताया था ‘गुंडों की ताई’, वायरल हुआ वीडियो तो दी सफाईबताया जा रहा है कि बिहार पुलिस को डॉक्टर्स ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिखाई थी. पुलिस अब बांद्रा पुलिस से ऑफिसियल पोस्टमार्टम रिपोर्ट को हासिल करेगी.

मुकेश छाबड़ा ने बिहार पुलिस को बताया की डेढ़ साल पहले फिल्म की शूटिंग हो चुकी थी उसके बाद एडिटिंग का काम चल रहा था. उन्होंने कहा कि तब सुशांत मानसिक तौर पर ठीक लगता था, लेकिन रिया चक्रवर्ती के लाइफ में आने के बाद सुशांत की लाइफ में बदलाव आया था. वहीं, सुशांत सिंह की अपने फ्रेंड महेश शेट्टी से 10 महीने बाद मई में आखिरी बार मिले थे.

आपको बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जिसमें उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, रिया ने इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की। रिया ने कहा है कि उनका सुशांत की आत्महत्या में कोई हाथ नहीं है.



Source

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें